बीजेपी की गलतियों के लिए भला भारत क्यों माफ़ी मांगे- केटी रामा राव

बीजेपी की गलतियों के लिए भला भारत क्यों माफ़ी मांगे- केटी रामा राव

नई दिल्ली: तेलंगाना सरकार में मंत्री केटी रामा राव ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद इस्लामिक देशों ने नाराज़गी जाहिर की है. केटी रामा राव ने इसी मुद्दे पर आपत्ति जताई है और कहा है कि एक देश के रूप में भला भारत को "भाजपा के कट्टरपंथियों के नफरत भरे भाषणों" के लिए माफी क्यों मांगनी चाहिए?

केटी रामा राव ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से लिखा कि, " पीएम नरेंद्र मोदी जी, एक देश के रूप में भारत को भाजपा के कट्टरपंथियों के अभद्र भाषा के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय से माफी क्यों मांगनी चाहिए? यह भाजपा है जिसे माफी मांगनी चाहिए; ना कि एक राष्ट्र के रूप में भारत भारत को. आपकी पार्टी को दिन-ब-दिन नफरत फैलाने के लिए सबसे पहले घर में भारतीयों से माफी मांगनी चाहिए."

केटी रामा राव यहीं नहीं रुके, उन्हें आगे कहा कि, "मोदी जी, जब भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ने महात्मा गांधी की हत्या की सराहना की तो आपकी चुप्पी बहरा और चौंकाने वाली थी. मैं आपको याद दिला दूं सर; आप जो अनुमति देते हैं वह वही है जिसका आप प्रचार करते हैं. ऊपर से मौन समर्थन ने कट्टरता और घृणा को बढ़ावा दिया है जिससे अपूरणीय क्षति होगी."

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा पर कार्रवाई करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है. नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी. पार्टी ने उनके विचारों को विभिन्न मामलों में पार्टी के विचारों से विपरीत बताया है. दूसरी तरफ बीजेपी ने नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निकाल दिया है. गौरतलब है कि नवीन कुमार जिंदल दिल्ली बीजेपी के मीडिया हेड है. पार्टी ने नूपुर शर्मा को 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित किया है.


Next Story
Share it
Top
To Top